Box Office: दूसरे दिन 'गुड न्यूज़' की जबरदस्त ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

साल के आखिरी में रिलीज हुई बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' फैंस के बीच बेहद पसंद की जा रही है । फिल्म के पंच लाइन से आपको खूब हंसी आएगी और आप सिनेमाघरों में हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे । पहले ही दिन शुक्रवार को करीब 19 करोड़ के आसपास कलेक्शन करने के बाद शनिवार को भी फिल्म ने मॉर्निंग शो में 25 % से 30% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है यानी फिल्म ने दूसरे दिन भी जबरदस्त ओपनिंग मिली है और आज शनिवार होने के कारण फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है ।

राज मेहता के निर्देशन पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज जैसे तीन बड़े कलाकार शामिल है । वैसे इस साल बॉलीवुड ने कॉमेडी के मामले में कई नए टोपीक चुने जैसे कि 'उजड़ा चमन', 'छिछोरे' और 'बाला' यह फिल्म भी नए कांस्य पर आधारित है जो लोगों को संदेश भी देती है और हंसने पर भी मजबूर करती है ।

फिल्म में अक्षय कुमार वरुण बदरा का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं करीना कपूर दीप्ति बत्रा का किरदार निभा रही है । इसके अलावा दिलजीत दोसांज हानि और मोनिका का किरदार कियारा आडवाणी निभा रही है। यह फिल्म आईवीएफ तकनीक के जरिए बच्चा पैदा करने पर आधारित है, लेकिन जब स्पर्म एक्सचेंज हो जाता है तब आप हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर होंगे । फिल्म को क्रिटिक्स और पाठकों के बीच बेहद पसंद किया गया और लोगों सिनेमाघर के बाहर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

ट्रेड पंडितों के मुताबिक शनिवार के दिन आप वर्किंग डे होने के कारण यह फिल्म 25 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है । वैसे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने एक बार फिर से साबित कर दिखाया की चाहे कॉमेडी हो या एक्शन वह किसी भी किरदार को आसानी से निभाने की काबिलियत रखते हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको फिल्म 'गुड न्यूज़' कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



Post a Comment