Box Office: तीसरे दिन 'गुड न्यूज़' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म जब भी सिनेमाघरों में दस्तक देती है तब चारों तरफ इसी के चर्चे सुनने को मिलते हैं । शुक्रवार को अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'गुड न्यूज़' रिलीज हुई जिसे क्रिटिक्स और पाठकों ने बेहद पसंद किया है आपको बता दें कि आज रविवार यानी रिलीज के तीसरे दिन इस फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिलने वाला है, क्योंकि सुबह के शोज से ही इस फिल्म ने 35% से 40% तक ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है यानी तीसरे दिन यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने वाली है इसमें कोई दो राय नहीं ।

बात करें डे वाइज कलेक्शन की तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 17.56 करोड़ का कारोबार किया तो वहीं शनिवार को 21.78 करोड़ कमा लिए लेकिन रविवार को तीसरे दिन पहले 2 दिनों से ज्यादा कमाई होने वाली है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक यह फिल्म करीब 26 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन करने वाली है यानी रिलीज के सिर्फ तीन ही दिनों में फिल्म का टोटल कारोबार 65.34 करोड़ का हो चुका है तो वही वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 98 करोड हो चुका है यानी यह फिल्म ब्लॉकबस्टर की तरफ आगे बढ़ रही है ।

दिल्ली, मुंबई, पुणे बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद जैसे बड़े-बड़े शहरों में इस फिल्म ने काफी अच्छी ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है । फिल्म का निर्देशन राज मेहता द्वारा किया गया है तो वहीं प्रोड्यूस अरुण भाटिया, करण जोहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि कियारा आडवाणी, करीना कपूर, दिलजीत दोसांज जैसे सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीते हैं।

इस साल के अंत में गुड न्यूज़ फिल्म ने धमाका कर दिया है जितना ट्रेलर देखने के बाद लोगों को एक्सपेक्टेशन थी वैसे ही यह फिल्म अच्छी निकली है। नए कंसेप्ट पर आधारित इस फिल्म को ऑडियंस के बीच भरपूर पसंद किया जा रहा है । अब देखने वाली बात यह होगी कि फिल्म का लाइफटाइम कारोबार कितना रहेगा ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है अक्षय कुमार की यह फिल्म कितने करोड़ तक लाइफटाइम कलेक्शन कर पाएगी ? अपनी राय नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



Post a comment