उर्वशी ने थिरुत्तु प्याले 2 के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी की

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तमिल सुपरहिट फिल्म ;थिरुत्तु प्याले 2के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है। उर्वशी ने वर्ष 2017 में प्रदर्शित तमिल सुपरहिट फिल्म;थिरुत्तु प्याले 2के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी कर ली है हालांकि अभी तक हिंदी में इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो के साथ अपने प्रशंसकों संग इस खबर को साझा किया।

वीडियो में उर्वशी को वाराणसी में गंगा में नाव की सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है। सुशी गणेशन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग इसी शहर में हुई है। उर्वशी ने लिखा, ;;फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है!! फिल्म पागलपंती के बाद अपने दो हीरो विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय के साथ सुशी गणेशन द्वारा निर्देशित तमिल सुपरहिट;थिरुत्तु प्याले 2के हिंदी रीमेक के इस खास सफर पर मैं भाग्यशाली महसूस कर रही हैं।

उर्वशी इस फिल्म में बिल्कुल भी ग्लैमरस अवतार में नजर नहीं आएंगी। उन्होंने अपने किरदार के बारे में कहा,;;यह दूसरी बार है जब मैं डी-ग्लैम अवतार में दिखूंगी। फिल्म में मैं वाराणसी की रहने वाली एक साधारण-सी लडक़ी के किरदार में हूं, जिसे सोशल मीडिया की लत है। लोगों को मैं एक नये अवतार में नजर आऊंगी और इस फिल्म को लेकर मैं वाकई में रोमांचित हूं।



Post a comment