वसुंधरा सोसायटी के छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 के आयोजन में विशालाक्षी मीडिया की भी सहभागिता

रायपुर, वसुंधरा सोसायटी द्वारा महामंडलेश्वर राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास जी की प्रेरणा एंवं मार्गदर्शन में फरवरी में होने जा रहे छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 की मार्केटिंग तथा अन्य कार्यों के लिए विशालाक्षी नेटवर्क प्रा. लि. ने अपनी सहभागिता सुनिश्चित की।
एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कलेवा तिहार आयोजन समिति के संयोजक आदेश ठाकुर ने बताया कि आज कलेवा तिहार 2020 के कार्यालय में वसुंधरा सोसायटी एवं विशालाक्षी मीडिया नेटवर्क के मध्य आपसी सहभागिता पर सहमति बनी। वसुंधरा प्रकृति संरक्षण समिति की ओर से आयोजन के संयोजक श्री आदेश ठाकुर ने  विशालाक्षी नेटवर्क प्रा. लि. के निदेशक श्री प्रफुल्ल चौधरी एवं श्री दीपक श्रीवास्तव को  सहमति पत्र सौंपा। 
इसके अंतर्गत विशालाक्षी नेटवर्क प्रा. लि.
छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 हेतु विज्ञापन, स्टॉल बुकिंग आदि में आयोजन समिति को सहयोग करेगी।
छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020 के संयोजक आदेश ठाकुर ने बताया कि इस प्रकार की सहभागिता आयोजन की सफलता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। विशालाक्षी मीडिया नेटवर्क के प्रफुल्ल चौधरी ने इस अवसर पर कहा कि "हम अपनी पूरी प्रतिबद्धता से आयोजन की सफलता के लिए आपसी सहमति से  कार्य करेंगे, चूंकि यह छत्तीसगढ़ के खानपान एवं गौरव का विषय है, अतः हम सभी का कर्तव्य है कि इस आयोजन को ऐतिहासिक एवं सफल बनाएं"। 

आदेश ठाकुर, संयोजक
छत्तीसगढ़ी कलेवा तिहार 2020
भगत सिंह चौक के पास, मिस्टरी बेकरी के बाजू, 
टिकरापारा रायपुर
मोबाइल : +91 78691 94989
ईमेल -  chattisgarh.kalewatihar@gmai.com

Post a comment