अमिताभ की झुंड का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, फुटबॉल कोच के किरदार में बिग बी

 
नई दिल्ली 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर को एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है. इस पोस्टर में अमिताभ के सामने एक बस्ती नजर आ रही है. इसके अलावा जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी देखी जा सकती है.

इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं. इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग नागपुर में हुई है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहे हैं.
 
नागराज ने इससे पहले सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का निर्देशन किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी. इस फिल्म को देखने के बाद शशांक खेतान ने धड़क बनाने का निर्णय किया था. ये फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. धड़क के साथ जाहन्वी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे. इस फिल्म में जाहन्वी कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी और वे अब कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले बन रही है. 



Post a Comment