जिन्हें टिकट नहीं मिला, उम्मीद है साथ बने रहेंगेः केजरीवाल

नई दिल्ली
दिल्ली में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है। इस मद्देनजर आम आदमी पार्टी द्वारा अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा के बाद से पार्टी में खींचतान का दौर भी शुरू हो गया। पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर कई विधायकों में असंतोष है। इसे लेकर जब दिल्ली के सीएम और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिन विधायकों का टिकट कटा है वे भी परिवार का हिस्सा हैं और उम्मीद है कि वे हमारे साथ बने रहेंगे।

गौरतलब है कि पार्टी ने 15 मौजूदा विधायकों का टिकट काटा है। इनमें से कई विधायक खुलकर पार्टी नेतृत्व का विरोध कर रहे हैं। इस मसले पर जब गुरुवार को अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'वे सभी विधायक भी हमारे परिवार का हिस्सा हैं।' यह पूछे जाने पर कि दूसरे राजनीतिक दलों की ऐसे कई विधायकों से बातचीत होने की बात सामने आ रही है, इस पर आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे हमारे परिवार के साथ ही बने रहेंगे।

टिकट बेचने का आरोप
बता दें कि विधानसभा चुनाव का टिकट कटने पर बदरपुर से विधायक एनडी शर्मा ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम और डेप्युटी सीएम ने 21 करोड़ रुपये में बदरपुर विधानसभा का टिकट रामसिंह नेताजी को बेचा है। शर्मा के अलावा भी कई विधायकों ने टिकट बंटवारे पर खुलकर नाराजगी जताई है।



Post a Comment