दीपका के साथ काम करना चाहते हैं कार्तिक

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं। कार्तिक दीपिका के साथ काम करने को बेताब हैं। हाल में ही उनका दीपिका के साथ हवाई अड्डे पर बना एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था। दीपिका ने कार्तिक से उनका हुकअप स्टैप धीमे-धीमे सिखाने का अनुरोध किया था जिसे कार्तिक ने हवाई अड्डे पर पूरा किया था। कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसा संदेश दिया है जिससे वह फिर खबरों में आ गए हैं।

कार्तिक ने अपनी और दीपिका पादुकोण की पुरानी तस्वीरों को एक साथ इस्तेमाल करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, ;;है किसी डायरेक्टर में दम? इस तस्वीर में दीपिका अपनी पहली फिल्म ;ओम शांति ओम के एक सीन में दिखाई दे रही है। इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ये तस्वीरें ही क्यों लगाईं? तो कार्तिक ने उसे शानदार जवाब दे दिया।

कार्तिक ने लिखा, ;;क्योंकि तबसे कायनात इस कोशिश में लगी है। कार्तिक जल्द ही सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की फिल्म ;आज कल में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ;भूलभुलैया 2 में भी काम कर रहे हैं जबकि दीपिका पादुकोण अपने प्रॉडक्शन की फिल्म ;छपाक में नजर आएंगी और इसके बाद उनकी फिल्म ;83 रिलीज होगी।



Post a comment