छपाक-तानाजी की स्क्रीन्स में हजारों का अंतर, कमाई में फर्क पड़ना तय!

 
नई दिल्ली

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक और अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर के क्लैश के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. ये दोनों ही बढ़िया और दिलचस्प फिल्में हैं, जिनका इंतजार फैंस को लम्बे समय से था. जहां दीपिका अपनी फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर बनी हैं वहीं अजय देवगन, मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के किरदार को निभा रहे हैं.

मिली इतनी स्क्रीन्स
ऐसे में इन दोनों में से किस एक्टर की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन मिलेगा ये सवाल सभी के मन में बना हुआ है. अब छपाक और तानाजी की स्क्रीन्स के नंबर सामने आ गए हैं. इन दोनों फिल्मों में से कौन-सी फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स मिली है आइए बताते हैं:

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि छपाक और तानाजी भारत और विदेशों में कितनी स्क्रीन्स मिली हैं. उन्होंने बताया कि तानाजी: द अनसंग वॉरियर को भारत में 3880 (2D और 3D; हिंदी और मराठी भाषा में) स्क्रीन्स मिली हैं. विदेश में इस फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिली हैं.
 
वहीं दीपिका पादुकोण की छपाक को भारत में 1700 स्क्रीन्स और विदेशों में 460 स्क्रीन्स मिली हैं. इसी के तानाजी को दुनिया में 4540 और छपाक को 2160 स्क्रीन्स मिली हैं. इस नंबर से साफ है अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर को ज्यादा स्क्रीन्स का फायदा मिलेगा और इसका ऑफिस कलेक्शन ज्यादा होगा.

ऐसा हो सकता है फर्स्ट डे कलेक्शन
बात करें पहले दिन के कलेक्शन की तो माना जा रहा है कि दीपिका की छपाक अपने पहले दिन 5-8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती हैं. वहीं अजय देवगन की तानाजी, 10 करोड़ रुपये के कलेक्शन से अपना खाता खोल सकती है.



Post a comment