अथिया और बेटे अहान की लव लाइफ पर खुश हैं सुनील शेट्टी

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी अपने बच्चों की लव लाइफ से खुश हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इस समय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में हैं जबकि बेटे अहान शेट्टी ने इसी साल गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। सुनील शेट्टी से उनके बच्चों की लव लाइफ के बारे में पूछा गया। इस बारे में उन्होंने कहा, ;;हम अपने बच्चों और वे जिन्हें डेट कर रहे हैं, उनसे प्यार करते हैं।

मुझे लगता है कि प्रोफेशन से ज्यादा आज ज़िंदगी में खुशी जरूरी है क्योंकि यही वह चीज है जिसे हम मिस करते हैं। हम सभी इस समय खुश हैं। सुनील ने कहा कि अब समय बदल चुका है और वह तथा उनकी पत्नी माना ने अपने दोनों बच्चों की रिलेशनशिप्स को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, ;;यदि आप अपनी भजदगी को देखें, तो हमारी ज़िंदगी तो हंसी-खुशी बीती है।

आजकल की जेनरेशन इस बात से ज्यादा परेशान है कि मुझे लाइक मिल रहा है क्या, मेरे कपड़े सही हैं क्या, छोटा मोबाइल तो नहीं है, स्मार्टफोन तो नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि पैरेंट्स को अपने बच्चों का दोस्त बन जाना चाहिए। ये बच्चे अच्छे परिवारों के हैं और हमारी फैमिली में फिट हो गये हैं।



Post a comment