फडणवीस बोले- मैंने राज ठाकरे से मुलाकात नहीं की, एमएनएस-बीजेपी का नहीं कोई मेल

 
मुंबई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की खबर को खारिज किया है। फडणवीस ने कहा कि उनके (राज ठाकरे) साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। विधानसभा में विपक्ष के नेता फडनवीस ने कहा कि उनकी पार्टी और एमएनएस का कोई वैचारिक मेल नहीं है। इससे पहले मंगलवार को दोनों नेताओं की मुलाकात से सियासी गलियारों में हलचल थी। अटकलें लगाई जा रही थीं कि शिवसेना से रिश्ता टूटने के बाद बीजेपी एमएनएस से रिश्ता जोड़ सकती है।

मुंबई में एक समारोह में कहा, ‘मैं एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से नहीं मिला और उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है।’ उन्होंने कहा, 'बीजेपी, एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में विभिन्न (क्षेत्रीय) संगठनों के साथ काम करने के पक्ष में है। हम भविष्य में इस पर सोचेंगे।’ इससे पहले चर्चा थी कि शिवसेना से रिश्ता टूटने के बाद बीजेपी अब राज ठाकरे के साथ नया रिश्ता बनाने चाहती है।
 
फडणवीस और ठाकरे के बीच मुलाकात की खबर आई थी। इसके बाद महाराष्ट्र में बीजेपी-एमएनएस के गठबंधन की अटकलें भी तेज थीं। चर्चा थी कि फडणवीस ने मुंबई के प्रभादेवी इलाके के एक पॉश होटल में में ठाकरे से मुलाकात की थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एमएनएस चीफ राज ठाकरे के निशाने पर रहे। यही नहीं अपनी बात को साबित करने के लिए राज ठाकरे ने रैलियों में मल्टिमीडिया प्रजेंटेशन का भी इस्तेमाल किया था।



Post a Comment