लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू ने दीपिका पादुकोण संग देखी ‘छपाक’, ऐसा था रिएक्शन

 
नई दिल्ली 

इसी साल 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म "छपाक" ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है. कहा जा सकता है कि फिल्म एक कैंपेन है और कहानी एक बदलाव लाने की दिशा में काम कर रही है. हाल ही में, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के साथ यह फिल्म देखी है.

मालूम हो कि लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन में हुई वास्तविक घटनाओं पर ही ये फिल्म बनी है. लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी बेटी पीहू के साथ "छपाक" देखी और इस फिल्म के लिए वह कैसी प्रतिक्रिया देंगी, इस बारे में उन्हें कोई अंदाजा नहीं था. हालांकि पीहू ने फिल्म को अंत तक देखा. पीहू ने भी एक-एक कर अपने सभी सवाल पूछे, जिनके जवाब लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया.

लक्ष्मी ने कहा, "फिल्म के बाद, उसने मुझे बहुत सारा प्यार किया और दीपिका को भी गले लगाया." पीहू, लक्ष्मी पर किए गए अपराध को समझने के लिए काफी मैच्योर थी और समझ गई थी कि उसकी मां किस स्थिति से गुजर चुकी है जो फिल्म की शुरुआत में लक्ष्मी के लिए चिंता का विषय था. फिल्म को दर्शकों द्वारा इस कदर पसंद किया जा रहा है कि इसे जबरदस्त सराहना मिल रही है.

इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म-

फिल्म के प्रभाव को देखते हुए इसे राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. योजनाओं की घोषणा की जा रही है और लोग फिल्म के हर पहलू और दीपिका की परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं. उत्तराखंड सरकार द्वारा एसिड अटैक सर्वाइवर्स को योगदान दिया जा रहा है जिन्होंने अब एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 6,000/- रुपये मासिक पेंशन की शुरुआत की है.



Post a Comment