चार गर्लफ्रेंड का चक्कर, महंगे गिफ्ट देने के लिए बना लुटेरा

 
आगरा

पुलिस ने पर्स लूट के मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बदमाश अपनी चार गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए लूट को अंजाम देता था। उसके पास से लूट के तीन पर्स, चोरी की अपाचे बाइक और दो मोबाइल बरामद किए। उसे जेल भेज दिया गया है।
 थाना हरीपर्बत के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि यहां एक महिला अपने देवर के साथ घर जा रही थीं। तभी एनएच-2 पर नेहरू नगर के समीप पीछे से आए बाइक सवार ने उनका पर्स लूट लिया था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

चार गर्लफ्रेंड, हर बार मिलने पर देता था गिफ्ट
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी विष्णु चौहान ने बताया कि उसकी चार गर्लफ्रेंड हैं। वह अक्सर उनसे मिलने जाता है। इस दौरान उनके लिए गिफ्ट भी लेकर जाता है। रुपये न होने पर लूटकर लेता था। पकड़ा गया बदमाश महिलाओं को ही अपना शिकार बनाता था। वारदात के लिए हाइवे को चुनता था। यहां अकेली महिलाओं के पीछे लग जाता था। इसके बाद पर्स लूटकर फरार हो जाता था। हाइवे पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे होने का फायदा उठाता था।

सप्ताह में दो बार करता था लूटपाट
पूछताछ में पता चला है कि बदमाश सप्ताह में दो लूट की वारदात को अंजाम देता था, लेकिन कई बार शिकायत न होने की वजह से पुलिस के पास मुकदमों की जानकारी नहीं है। पुलिस ने उसे पालीवाल पार्क में सुलभ शौचालय के पास से पकड़ लिया। उसके पास से तीन पर्स बरामद कर लिए। वहीं अपाचे बाइक भी मिली है, जो कि चोरी की है। विष्णु 2017 में भी जेल गया था। तब उस पर आठ घटनाओं का खुलासा हुआ था।
 



Post a comment