शबाना आजमी के कार ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 
मुंबई

पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसाग्रस्त फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी की कार के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। ट्रक ड्राइवर की ओर दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, जिस वजह से उसने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं जबकि गाड़ी में मौजूद उनके पति जावेद अख्तर को ज्यादा चोट नहीं लगी।

घायल शबाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हादसे में शबाना आजमी के ड्राइवर को भी चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना उस समय हुई, जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर पुणे से मुंबई जा रहे थे। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि हादसा मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास दोपहर साढ़े तीन बजे हुई। आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई।
 
दुर्घटना में ट्रक का पिछला हिस्सा भी डैमेज हो गया। इसके बाद शनिवार को महाराष्ट्र में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में ड्राइवर ने कामत पर गाड़ी तेज चलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण ही हादसा हुआ। हादसे में एक अन्य अज्ञात महिला के घायल होने की खबर है।



Post a Comment