दूसरे वीकेंड में भी नहीं चला छपाक का जादू, कमाए इतने

 
नई दिल्ली 

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है मगर इसके बावजूद फिल्म का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं जा रहा है. पिछले हफ्ते किसी भी बड़ी फिल्म के रिलीज के बगैर भी छपाक की कमाई में उत्साहवर्धक इजाफा देखने को नहीं मिला है. जब फिल्म तानाजी के साथ रिलीज हो रही थी तो ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इसे टक्कर दे सकती है मगर ऐसा देखने को नहीं मिला. फिल्म के दूसरे वीकेंड के कमाई के आकड़ें शेयर किए हैं.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक छपाक को ऑडिएंस द्वारा पूरी तरह से नकार दिया गया है. फिल्म को काफी अच्छी शुरुआत मिली थी और इसकी पब्लिसिटी भी काफी अच्छी हुई थी मगर इसके बावजूद फिल्म अपने दूसरे वीकेंड तक आते-आते पूरी तरह से धाराशाई हो गई. फिल्म ने शुक्रवार को 95 लाख की कमाई की. इसके अलावा फिल्म ने शनिवार को 1.40 करोड़ और रविवार को 1.75 करोड़ कमाए. फिल्म के अब तक के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 32.48 करोड़ की कमाई कर ली है. 
तानाजी ने की शानदार कमाई
वहीं तानाजी द अनसंग वारियर की बात करें को फिल्म ने 10 दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर ली है और फिल्म अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं छपाक का बजट 35 से 40 करोड़ बताया जा रहा है. इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म अभी अपने बजट का हिसाब भी नहीं निकाल पाई है. मेघना गुलजार निर्देश‍ित छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है.



Post a Comment