IPL में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद धोनी के लिए टीम इंडिया में वापसी मुश्किल: हरभजन

 
नई दिल्ली

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के अटकलों के बीच ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि अगर वे आईपीएल में चेन्नै सुपरकिंग्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हैं, तब भी उनके फिर से भारतीय टीम में खेलने की संभावना नहीं है। आज ही धोनी को बीसीसीआई ने इस साल की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किया है।
 पिछले साल 'ए' कैटिगरी में थे धोनी
बाद में बीसीआई की तरफ बयान दिया गया कि इस लिस्ट से किसी खिलाड़ी का भविष्य तय नहीं होता है। धोनी के पास अभी भी मौका है कि वे अच्छा प्रदर्शन कर खुद के लिए टीम में जगह बना सकते हैं। बता दें कि पिछले साल धोनी कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में 'ए' कैटिगरी में शामिल किए गए थे।
 
धोनी आईपीएल की तैयार कर रहे होंगे- हरभजन
जब हरभजन से पूछा गया कि क्या धोनी विश्व टी20 में खेलेंगे, क्योंकि उन्होंने अभ्यास शुरू कर दिया है। इस पर हरभजन ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वह फिर भारत के लिए खेलेंगे, क्योंकि उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह 2019 विश्व कप तक ही खेलेंगे। वह आईपीएल की तैयारी कर रहे होंगे।'
 
आईपीएल में प्रदर्शन के बावजूद धोनी की राह मुश्किल- भज्जी
हरभजन से जब पूछा गया कि धोनी के पास आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद भारत की विश्व टी20 टीम में जगह बनाने का मौका होगा तो उन्होंने कहा, 'मुझे पूरा भरोसा है कि धोनी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहेगा। लेकिन मुझे नहीं लगता कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो भी वह भारत के लिए खेल पाएंगे। ' उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि अगर ऋषभ पंत आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो क्या आप पंत को अंतिम एकादश से हटा देंगे?
 



Post a comment