PM मोदी कल सुबह 9 बजे देशवासियों के नाम वीडियो संदेश देंगे

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह कल सुबह नौ बजे देशवासियों के साथ एक वीडियो संदेश साझा करेंगे। माना जा रहा है कि यह वीडियो संदेश देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर हो सकता है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना संक्रमण के कारण उत्‍पन्‍न हो रही स्थितियों और लॉकडाउन को लेकर गुरुवार को सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की। इसके बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी कि वह कल यानी 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे देशवासियों के लिए एक वीडियो संदेश जारी करेंगे।

बता दें कि इससे पहले देशवासियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को रोकने के उपायों सहित इससे जुड़े मुद्दों पर गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की और स्पष्ट किया कि पूरे देश का साझा लक्ष्य जीवन का न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करना है।

पीएम ने मुख्यमंत्रियों से कहा कि अगले कुछ हफ्तों में सभी का ध्यान कोरोना वायरस से जुड़ी जांचों, संक्रमितों का पता लगाने, उन्हें अलग-थलग रखने पर केंद्रित रहना चाहिए।

वही, देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस महामारी को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू गवर्नरों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों और प्रशासकों के साथ कल राष्ट्रपति भवन में एक वीडियो-कॉन्फ्रेंस करेंगे। केंद्र सचिवालय ने इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि आज कोरोना से हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, गुजरात में एक-एक और मध्यप्रदेश में दो की मौत हुई है। वहीं, इंदौर में 12, राजस्थान में 11, महाराष्ट्र में तीन और मणिपुर में एक नए मामले सामने आए हैं।

कोरोना से देश में सबसे प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 338 हो गई है।



Post a Comment